Thursday, October 17, 2024
HomeSportsind vs aus team india will leave australia in november 1st week...

ind vs aus team india will leave australia in november 1st week for border gavaskar trophy india a – Viral News

प्रतिरूप फोटो

BCCI X

Kusum । Oct 9 2024 1:04PM

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉपी का आगाज होगा। इस ट्रॉफी में दोनों टीमों के बीच 5 टेस्ट मैच खेले जाएंगे जो की 22 नवंबर से शुरू होंगे। पीटीआई की खबर के मुताबिक, भारतीय टीम बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए कम से कम दो सप्ताह पहले यानी नवंबर के पहले हफ्ते में ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होगी।

अगले महीने नवंबर में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉपी का आगाज होगा। इस ट्रॉफी में दोनों टीमों के बीच 5 टेस्ट मैच खेले जाएंगे जो की 22 नवंबर से शुरू होंगे। पीटीआई की खबर के मुताबिक, भारतीय टीम बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए कम से कम दो सप्ताह पहले यानी नवंबर के पहले हफ्ते में ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होगी। दरअसल, रोहित शर्मा ब्रिगेड अपनी ए टीम के खिलाड़ियों के खिलाफ एक या दो इंट्रा स्क्वॉड अभ्यास मैच खेलेगी। 

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ घर पर टेस्ट सीरीज खेलनी है। जिसके बाद भारतीय टेस्ट टीम मुंबई से ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होगी। रिपोर्ट के मुताबिक, ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारत ए टीम का चयन रणजी ट्रॉफी के पहले दौर के बाद होगा। बीसीसीआई की चयन समिति अगले सप्ताह भारत की अंडर-25 टीम का भी चनय करेगी। इंडिया अंडर-25 टीम मस्कट में खेले जाने वाले एमर्जिंग एशिया कप में देश का प्रतिनिधित्व करेगी। 

रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड साउथ अफ्रीका के पिछले दौरे की तरह ऑस्ट्रेलिया में भी भारत और भारत ए के बीच चार दिवसीय मैच का आयोजन कर सकता है। इस अभ्यास मैच से रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम को ऑस्ट्रेलिया के लंबे दौरे से पहले खुद को वहां परिस्थितियों में परखने का अच्छा मौका मिलेगा। भारत ए टीम के ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए 25 अक्टूबर को रवाना होने की संभावना है। 

#ind #aus #team #india #leave #australia #november #1st #week #border #gavaskar #trophy #india

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments