Tuesday, September 17, 2024
HomeTech & GadgetsIndependence Day 2024 Live Streaming How to Watch Parade Online - Viral...

Independence Day 2024 Live Streaming How to Watch Parade Online – Viral News

Independence Day 2024: 15 अगस्त, 2024 को भारत अपना 78वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। देश में इस वक्त देशभक्ति और एकता की भावना चारों ओर फैली हुई है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री लाल किले पर ध्वजारोहण करते हैं, जिसके साथ-साथ देश भर में विभिन्न स्थानों पर तिरंगा फहराया जाता है, तिरंगे में केसरिया साहस के लिए, सफेद शांति और सच्चाई के लिए और हरा आस्था और शौर्य के लिए है, जिससे भारत की विविधता में एकता का प्रतिनिधित्व होता है। स्वतंत्रता दिवस से हमें अपने पूर्वजों के बलिदान और लोकतांत्रिक महत्व का एहसास होता है। 15 अगस्त के मौके पर आप भी अपने देश की एकता को बढ़ाने के लिए अपने स्तर पर प्रयत्न कर सकते हैं। यहां हम आपको बता रहे हैं कि आप कैसे यह कार्यक्रम ऑनलाइन देख सकते हैं।
 

Where to watch PM Modi’s speech live on TV? 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्पीच को आप दूरदर्शन पर लाइव देख पाएंगे। पूरे देश के नागरिक अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफार्म्स, टीवी चैनल और सरकारी वेबसाइट पर प्रधान मंत्री मोदी के भाषण और ध्वजारोहण को लाइव देख सकते हैं। पीएम मोदी लाल किले से भारतीय राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे। स्वतंत्रता दिवस 2024 सिर्फ एक उत्सव से कहीं ज्यादा है। स्वतंत्रता दिवस प्रत्येक नागरिक में देशभक्ति की भावना जगाता है। यह गर्व से राष्ट्रीय ध्वज फहराने, गर्व के साथ राष्ट्रगान गाने और राष्ट्र के प्रति अपनी निष्ठा की पुष्टि करने का दिन होता है। देशभक्ति को अपनाना हमारे देश के प्रति हमारे प्यार और स्वतंत्रता और लोकतंत्र के आदर्शों के प्रति हमारी अटूट प्रतिबद्धता को दर्शाता है।
 

Independence Day 2024: When And Where To Watch PM Narendra Modi’s Speech

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सबसे पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली में लाल किले पर ध्वजारोहण करेंगे। ध्वजारोहण के बाद पीएम मोदी देश और उसके नागरिकों को भाषण देंगे। यह स्पीच 7:30 बजे शुरू होगा। सरकारी चैनल दूरदर्शन स्वतंत्रता दिवस 2024 परेड और पीएम मोदी के भाषण का सीधा प्रसारण करेगा। इसके अलावा प्रधान मंत्री का संबोधन प्रेस सूचना ब्यूरो (PIB) यूट्यूब चैनल के साथ-साथ उसके X अकाउंट @PIB_India पर भी लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। इसे PMO के X अकाउंट पर भी लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा।<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

#Independence #Day #Live #Streaming #Watch #Parade #Online

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments