Friday, September 20, 2024
HomeTech & GadgetsiPhone 16 Pro appears on Geekbench 6 with disappointing performance - Viral...

iPhone 16 Pro appears on Geekbench 6 with disappointing performance – Viral News

iPhone 16 सीरीज को Apple ने बीते 9 सितंबर को लॉन्च किया था। सीरीज में चार मॉडल्स उतारे गए हैं जिनमें iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro, और iPhone 16 Pro Max शामिल हैं। सीरीज की सेल 20 सितंबर से शुरू होने वाली है। लेकिन उससे पहले iPhone 16 Pro की परफॉर्मेंस कथित रूप से सामने आ गई है। पुराने मॉडल यानी iPhone 15 Pro से यह कमतर बताई गई है जो कि यूजर्स को निराश कर सकता है। आइए जानते हैं iPhone 16 सीरीज के बारे में यह लेटेस्ट अपडेट। 

iPhone 16 Pro कंपनी की नई सीरीज का हाईएंड स्मार्टफोन मॉडल है। यह 20 सितंबर से खरीद के लिए उपलब्ध होगा, लेकिन उससे पहले कथित तौर पर फोन को गीकबेंच पर देखा गया है जिसमें इसकी कथित खराब परफॉर्मेंस का पता चला है। गिजमोचाइना की रिपोर्ट के अनुसार, Geekbench 6 में फोन को देखा गया है। यहां पर फोन के बेंचमार्क स्कोर्स iPhone 15 से तुलना करके देखे गए हैं जिनसे पता चलता है आईफोन 16 प्रो की परफॉर्मेंस कसौटी पर खरी नहीं उतर रही है। रिपोर्ट के अनुसार, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X के एक यूजर James Atkinson ने इसे सबसे पहले गीकबेंच पर नोटिस किया था। 

फोन यहां आइडेंटिफायर 17,3 के साथ लिस्ट है जिसका स्कोर सिंगल कोर टेस्ट में 3114 पॉइंट्स का है, और मल्टीकोर टेस्ट में 6666 पॉइंट्स का है। आइडेंटिफायर के आधार पर इसे iPhone 16 Pro बताया गया है। वहीं, पिछले साल आए iPhone 15 Pro को देखा जाए तो इस फोन ने सिंगल कोर टेस्ट में 2,900 पॉइंट्स का स्कोर किया था, जबकि मल्टीकोर टेस्ट में 7,440 पॉइंट्स का स्कोर किया था। iPhone 16 Pro का मल्टीकोर टेस्ट स्कोर यहां काफी कम है। 

हालांकि अभी यह भी नहीं भूलना चाहिए कि आईफोन 16 प्रो अभी मार्केट में नहीं आया है। कंपनी इनकी स्टेबिलिटी और परफॉर्मेंस चेक कर रही है। ऐसा हो सकता है कि डिवाइस रिलीज होने के समय पर बेहतर परफॉर्म करे। iPhone 16 सीरीज में कंपनी ने A18 और A18 Pro चिप इस्तेमाल किए हैं। इनमें पिछले प्रोसेसर कुछ हल्का सुधार किया गया है जिससे ग्राफिक्स और गेमिंग परफॉर्मेंस में बेहतर अनुभव मिलने की बात कही गई है। 
 

<!–

–>

#iPhone #Pro #appears #Geekbench #disappointing #performance

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments