Saturday, September 21, 2024
HomeTech & GadgetsJioGames Google GameSnacks Integration Started New Popular HTML5 Titles Added Android Set...

JioGames Google GameSnacks Integration Started New Popular HTML5 Titles Added Android Set Top Boxes – Viral News

JioGames Google के GameSnacks पोर्टफोलियो के टाइटल को अपनी लाइब्रेरी में जोड़ रहा है। Google की गेमिंग सर्विस के टाइटल JioGames ऐप और Jio सेट-टॉप बॉक्स पर उपलब्ध होंगे। रिलायंस ने सोमवार इसकी घोषणा की। JioGames ऐप iOS और Android, JioPhone, Android TV और Jio सेट-टॉप बॉक्स दोनों पर उपलब्ध है।

JioGames ने GameSnacks टाइटल्स जोड़े

Reliance ने एक प्रेस रिलीज में कहा कि GameSnacks के साथ इंटिग्रेशन में शुरुआत में JioGames प्लेटफॉर्म पर आठ HTML5 टाइटल ला रहा है। इन गेम्स में Daily Sudoku, Om Nom Run और Traffic Tom जैसे पॉपुलर टाइटल्स शामिल हैं। इसके अलावा, JioGames के Android ऐप पर हर हफ्ते नए गेम जोड़े जाएंगे, इसके बाद ये Jio सेट-टॉप बॉक्स पर आएंगे।

रिलायंस के अनुसार, GameSnacks टाइटल सभी JioGames यूजर्स के लिए मुफ्त में खेलने के लिए उपलब्ध होंगे और Android स्मार्टफोन पर JioGames ऐप होमपेज पर दिखाई देंगे। गेम्सनैक्स गेम्स MyJio और JioTV पर JioGames मिनी ऐप्स पर भी उपलब्ध होंगे।

JioGames ऐप गेम, गेम स्ट्रीमिंग, गेमिंग, ई-स्पोर्ट्स टूर्नामेंट आदि के लिए वन-स्टॉप डेस्टिनेशन होने का दावा करता है। प्लेटफॉर्म में विभिन्न शैलियों के सैकड़ों छोटे-छोटे गेम हैं जिन्हें स्मार्टफोन और टीवी पर खेला जा सकता है। JioGames का अपना डेवलपर प्रोग्राम भी है जो गेम डेवलपर्स को सभी डिवाइसों में उनके टाइटल जोड़ने में मदद करता है।

JioGames सर्विस को ऐप के भीतर इंस्टेंट HTML5 गेम खेलने के लिए इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता होती है। रिलायंस ने JioGames+ लॉन्च करने की भी योजना बनाई है, जो प्लेयर्स को जल्द ही Android डिवाइस पर सर्विस पर उपलब्ध गेम डाउनलोड 

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments