Lava to Soon Launch Blaze X, Image leaked – Viral News

बड़ी स्मार्टफोन कंपनियों में शामिल Lava का Blaze X जल्द लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इस स्मार्टफोन का टीजर शेयर किया है। हालांकि, इसके लॉन्च की तिथि का खुलासा नहीं किया गया है। इस स्मार्टफोन में कर्व्ड डिस्प्ले और कुछ उठा हुआ रियर कैमरा मॉड्यूल हो सकता है। 

Lava ने एक नए स्मार्टफोन का टिजर दिया है जिससे इसके जल्द लॉन्च का संकेत मिल रहा है। इसकी इमेज में यह ब्लैक कलर में दिख रहा है। इसमें दाएं कोने पर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दिए गए हैं। इसकी दूसरी इमेज में चार स्मार्टफोन समान एंगल में दिख रहे हैं। इन्हें X को पढ़ने जैसा अरेंज किया गया है। इसमें सर्कुलर रियर कैमरा मॉड्यूल है। ई-कॉमर्स साइट Amazon पर एक स्मार्टफोन की माइक्रोसाइट से इसके Blaze X होने की पुष्टि हुई है। इसके लॉन्च की तिथि की जल्द जानकारी दी जा सकती है। 

एक मीडिया रिपोर्ट में Lava के आगामी स्मार्टफोन की इमेज लीक की गई है। इसके रियर पैनल में सेंटर में अलाइंड राउंड कैमरा मॉड्यूल है। Lava ने मार्च में अफोर्डेबल कैटेगरी में O2 को लॉन्च किया था। इसमें प्रोसेसर के तौर पर ऑक्टाकोर Unisoc T616 SoC दिया गया है। इसकी 5,000 mAh की बैटरी वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसे दो कलर्स में उपलब्ध कराय गया था। कंपनी ने इसे तीसरे कलर में भी पेश किया है। Lava O2 को Imperial Green, Majestic Purple और Royal Gold में खरीदा जा सकता है। इससे पहले यह Imperial Green और Majestic Purple कलर्स में उपलब्ध था। 

इस स्मार्टफोन के 8 GB + 128 GB के एकमात्र वेरिएंट का लॉन्च पर प्राइस 8,499 रुपये का था। Lava O2 6.5 इंच HD+ (720×1,600 पिक्सल) डिस्प्ले 90 Hz के रिफ्रेश रेट के साथ है। इसमें प्रोसेसर के तौर पर ऑक्टाकोर Unisoc T616 SoC है। इसमें 8 GB का RAM और 128 GB की स्टोरेज है। इसके RAM को वर्चुअल तरीके से 16 GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह एंड्रॉयड 13 बेस्ड OS पर चलता है। इस स्मार्टफोन की 5,000 mAh की बैटरी 18 W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके कनेक्टिविटी के विकल्पों में 4G, ब्लूटूथ, GPRS, OTG, Wi-Fi, USB Type-C और 3.5 mm ऑडियो जैक शामिल हैं। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

ये भी पढ़े:
Smartphone, Design, Sensor, Processor, Market, Demand, Specifications, Lava, Battery, Amazon, Variants, Video, Price

संबंधित ख़बरें

Source link

Leave a Comment