Wednesday, October 16, 2024
HomeTech & GadgetsMG Motor to Start Bookings of Windsor EV From 3rd October, Starting...

MG Motor to Start Bookings of Windsor EV From 3rd October, Starting Price of Rs 13.50 Lakh, Tata Motors – Viral News

हाल ही में लॉन्च की गई MG Motor की Windsor EV के लिए 3 अक्टूबर से बुकिंग शुरू होगी। देश में कंपनी की यह तीसरी EV है। यह Comet EV और ZS EV की बिक्री कर रही है। Windsor EV के प्राइसेज 13.50 लाख रुपये से लगभग 15.50 लाख रुपये के बीच हैं। 

इस इलेक्ट्रिक क्रॉसओवर की बुकिंग के लिए 11,000 रुपये का भुगतान करना होगा। Windsor EV की डिलीवरी 12 अक्टूबर से शुरू होगी। इसे बैटरी रेंटल के विकल्प के साथ भी खरीदा जा सकता है। इसमें Windsor EV का शुरुआती प्राइस घटकर 9.99 लाख रुपये हो जाएगा। हालांकि, इसके साथ 3.5 रुपये प्रति किलोमीटर का बैटरी रेंटल चुकाना होगा। इस क्रॉसओवर यूटिलिटी व्हीकल में सेडान का कम्फर्ट और SUV जैसा स्पेस मिलेगा। Windsor EV को तीन वेरिएंट्स – Excite, Exclusive और Essence में उपलब्ध कराया गया है। इसका मुकाबला Mahindra XUV400 और Tata Motors की Nexon EV से होगा। MG Motor ने अपने EV को अफोर्डेबल बनाने के लिए बैटरी रेंटल का ऑप्शन शुरू किया है। इससे कंपनी की सबसे कम प्राइस वाली इलेक्ट्रिक कार Comet EV का शुरुआती प्राइस घटकर 4.99 लाख रुपये हो गया है। इसके लिए कस्टमर्स को 2.5 रुपये प्रति किलोमीटर का बैटरी रेटल देना होगा। 

Windsor EV में फ्रंट और रियर दोनों पर कनेक्टेड LED लाइट्स दी गई हैं। इसमें बेहतर एयरोडायनैमिक्स के लिए 18 इंच के एलॉय व्हील्स हैं। इसके फ्रंट में कनेक्टेड LED DRL स्ट्रिप के नीचे MG का लोगो है। इसमें फ्रंट लेफ्ट फेंडर पर चार्जिंग पोर्ट दिया गया है। यह इलेक्ट्रिक क्रॉसओवर यूटिलिटी व्हीकल चार कलर्स – Pearl White, Clay Beige, Turquoise Green और Starburst Black में उपलब्ध है। इसका केबिन लग्जरी और टेक्नोलॉजी दोनों के एक्सपीरिएंस को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है। इसकी ब्लैक लेदरेट सीट्स दी हई हैं। इसका फ्लैट बॉटम स्टीयरिंग व्हील भी लेदरेट में रैप्ड है। 

इसके रियर में रिक्लाइनिंग सीट्स दी गई हैं। Windsor EV के डैशबोर्ड पर 15.6 की टचस्क्रीन है। इसके साथ ड्राइवर के लिए 8.8 इंच का डिजिटल डिस्प्ले है। इसमें ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, वायरलेस फोन चार्जिंग, पावर्ड ड्राइवर सीट और पैनारैमिक ग्लास रूफ जैसे फीचर्स भी हैं। इसकी 38 kWh की बैटरी 136  PS की पावर 200 Nm का टॉर्क जेनरेट करती है। इसकी सिंगल चार्ज में रेंज लगभग 331 किलोमीटर की है। Windsor EV के शुरुआती कस्टमर्स को बैटरी पर फुल वॉरंटी दी जाएगी। 

 <!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

ये भी पढ़े:
Electric Vehicles, Range, Demand, Battery, Market, Tata Motors, Manufacturing, Variants, MG Motor, Infotainment, Windsor EV, Speed, Design, Prices

संबंधित ख़बरें

#Motor #Start #Bookings #Windsor #3rd #October #Starting #Price #Lakh #Tata #Motors

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments