Netweb Technologies IPO: नेटवेब टेक के IPO को पहले दिन निवेशकों ने जमकर दिया प्यार!

Netweb Technologies IPO: नेटवेब टेक के IPO को पहले दिन निवेशकों ने जमकर दिया प्यार!

भूमिका

Netweb Technologies IPO इंडिया की प्रारंभिक साझेदारी (IPO) ने पहले दिन निवेशकों से मजबूत प्रतिक्रिया देखी, जिसमें कर्मचारियों, गैर-संस्थागत निवेशकों (NIIs), और खुद के खरीदारों का सक्रिय हिस्सा था। सोमवार को नेटवेब टेक के आईपीओ को 2,06,05,890 बिद्स मिलीं, जिसके खुलने वाली कीमत 88,58,630 शेयरों के इश्यू साइज़ के मुकाबले थी। यह IPO रुपये 475 से 500 प्रति शेयर की मंजूरी के साथ बेची जा रही है, जिसमें एक लॉट में 30 इक्विटी शेयर्स होते हैं और इसके बाद और भी मल्टिपल्स होते हैं। यह तीन दिन का समय है, जिसकी शुरुआत आज हुई थी, और इसका समापन बुधवार (19 जुलाई) को होगा।

IPO पर पहले दिन की चमक

पहले दिन में इस Netweb Technologies IPO को 2.33 गुना सब्सक्राइब किया गया था। कर्मचारियों के लिए रिजर्व किया गया हिस्सा 6.60 गुना सब्सक्राइब किया गया था। गैर-संस्थागत निवेशकों (NIIs) के लिए आवंटन 3.61 गुना हुआ था, जबकि खुद के खरीदारों के लिए आवंटन ने कुल बिद्स के 3 गुना दामन किया। वहीं, योगदान के लिए विशेषज्ञ संस्थानीय खरीदारों (QIBs) के लिए आवंटित हिस्से की सदस्यता सिर्फ 3 प्रतिशत थी।

कंपनी ने कीमत के अनुसार 50 प्रतिशत आवंटित किया है तो विशेषज्ञ निवेशकों के लिए, जबकि गैर-संस्थागत निवेशकों को 15 प्रतिशत का हिस्सा मिलेगा। बची हुई 35 प्रतिशत ऑफ़र खुद के खरीदारों के लिए है।

Netweb Technologies IPO के लिए ब्रोकरेज कंपनियों का बड़ा हिस्सा कंपनी के मजबूत व्यावसायिक मूल्यांकन, शक्तिशाली बैलेंस शीट, और तुलना में सबसे उचित मूल्यांकन के कारण था जो कंपनी के पक्ष से गवाहों ने दिया।

रिलायंस सिक्यूरिटीज़ ने कहा, “स्वयं उत्पादन क्षमता, स्वस्थ वित्तीय स्थिति, नए उत्पाद-पंथ, कई अंत उपयोगक

Leave a Comment

" target="_blank" rel="nofollow">