OnePlus Ace 3 Pro color options Revealed to Launch on June 27 – Viral News

OnePlus चीन में 27 जून को OnePlus Ace 3 Pro को पेश करने वाला है। लॉन्च से पहले OnePlus Ace 3 Pro का डिजाइन एक टीजर में नजर आया है। ब्रांड द्वारा जारी किए गए आधिकारिक पोस्टर में स्मार्टफोन के कलर वेरिएंट की पुष्टि की है। यहां हम आपको OnePlus Ace 3 Pro के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

OnePlus Ace 3 Pro Color Options

OnePlus ने पुष्टि की है कि OnePlus Ace 3 Pro ग्रीन, सिल्वर और व्हाइट कलर में उपलब्ध होगा। सफेद मॉडल में सिरेमिक बैक है, सिल्वर एडिशन में ग्लास बैक है, और ग्रीन एडिशन स्किन फ्रेंडली लेदर बैक से लैसत है।

OnePlus के प्रेसिडेंट लूज ली ने इस वेरिएंट को OnePlus Ace 3 Pro के सुपरकार पोर्सिलेन कलेक्टर एडिशन के तौर पर बताया है। इसमें व्हाइट सिरेमिक बॉडी है और दमदार मजबूती प्रदान प्रदान करते हुए एक अलग लुक है। 8.5 की अल्ट्रा-हाई मोह्स हार्डनेस रेटिंग के साथ यह वेरिएंट बेहतर वियर और स्क्रैच रेसिस्टेंस का वादा करता है, इससे लंबे समय तक डिवाइस की सुंदरता बनी रहती है। इसके अलावा डिवाइस को इंडस्ट्री स्टैंडर्ड से कहीं ज्यादा कठोर ड्रॉप टेस्ट से गुजरना पड़ा है।

एक हाल ही में आई रिपोर्ट के अनुसार, कलेक्टर एडिशन दो ऑप्शन जैसे कि 16GB+512GB और 24GB+1TB में उपलब्ध होगा। वहीं, अन्य दो कलर वेरिएंट 3 ऑप्शन जैसे कि 12GB+256GB, 16GB+512GB और 24GB+1TB  में उपलब्ध हो सकते हैं।

OnePlus Ace 3 Pro Specifications

OnePlus Ace 3 Pro में 6.78 इंच की कर्व्ड-एज BOE S1 डिस्प्ले है, जिसका 1.5K रेजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट है। इसमें एक इंटीग्रेटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर से लैस होगा। इसमें LPDDR5x रैम और UFS 4.0 स्टोरेज दी जाएगी।

कैमरा सेटअप की बात करें तो Ace 3 Pro के रियर में OIS सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सल का Sony LYT-800 प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा होगा। वहीं फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा। वनप्लस का आगामी स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14 पर बेस्ड ColorOS 14.1 पर चलेगा। इस स्मार्टफोन में 6,100mAh की बड़ी बैटरी दी जाएगी जो कि 100W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करती है।

Source link

Leave a Comment