Thursday, October 17, 2024
HomeTech & GadgetsOnePlus Ace 5 Pro may have 6000mah battery snapdragon 8 gen 4...

OnePlus Ace 5 Pro may have 6000mah battery snapdragon 8 gen 4 soc – Viral News

OnePlus ने इस साल OnePlus Ace 3 Pro को लॉन्‍च किया था। कहा जाता है कि कंपनी Ace 5 Pro सीरीज पर भी काम कर रही है, जिसके कुछ प्रमुख स्‍पेसिफ‍िकेशंस का खुलासा जाने-माने टिप्‍सटर डिजिटल चैट स्‍टेशन (DCS) ने किया है। टिप्‍सटर का कहना है कि अपकमिंग वनप्‍लस में 1.5K रेजॉलूशन वाला BOE X2 फ्लैट एमोलेड डिस्‍प्‍ले दिया जाएगा। फ्लैट डिस्‍प्‍ले इस बात का संकेत है कि फोन का डिजाइन किसी अपकमिंग ओपो फ्लैगशिप से मिलता-जुलता हो सकता है। 

डिजिटल चैट स्‍टेशन ने वनप्‍लस डिवाइस का तो नाम नहीं लिया, लेकिन स्‍नैपड्रैगन 8 जेन 4 प्रोसेसर और कुछ अन्‍य स्‍पेक्‍स यह संकेत देते हैं कि डिवाइस ‘वनप्लस ऐस 5 प्रो’ है। क्‍योंकि इससे पहले आए वनप्‍लस स्‍मार्टफोन्‍स में भी स्‍नैपड्रैगन के फ्लैगशिप प्रोसेसर थे, इसलिए ऐस 5 प्रो को ‘स्‍नैपड्रैगन 8 जेन 4′ के साथ लाया जा सकता है। 

फोन को लेकर यह अफवाहें भी हैं कि इसमें 6 हजार से 6500 एमएएच तक की बैटरी दी जा सकती है। यह 100 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है। ‘वनप्लस ऐस 5 प्रो’ में 50MP का मेन कैमरा सेंसर दिया जा सकता है, जो सोनी का सेंसर हो सकता है। एक टेलिफोटो कैमरा भी होगा, जो सैमसंग का सेंसर हो सकता है।

कंपनी की ऐस सीरीज को ग्‍लोबल मार्केट्स में बदले हुए मॉडल नेम के साथ लाया जाता रहा है। भारत में ये फोन किस नाम से आएंगे, अभी कन्‍फर्म नहीं है। भारत में कंपनी की फ्लैगशिप सीरीज OnePlus 12 मौजूद है। वह वनप्‍लस ओपन को भी ला चुकी है। दिवाली और उससे पहले इन फोन्‍स में डिस्‍काउंट पेश किए जाने की तैयारी हो रही है।

पिछली रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि OnePlus Ace 5 सीरीज इस साल की चौथी तिमाही में लॉन्च होगी। टिपस्टर स्मार्ट पिकाचु का कहना था कि नवंबर में Redmi K80 लाइनअप को टक्कर देने के लिए OnePlus Ace 5 लाइनअप को पेश किया जाएगा।
 

<!–

–>

#OnePlus #Ace #Pro #6000mah #battery #snapdragon #gen #soc

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments