Tuesday, September 17, 2024
HomeTech & GadgetsRealme 13 Series to Soon Launch in India - Viral News

Realme 13 Series to Soon Launch in India – Viral News

बड़ी स्मार्टफोन कंपनियों में शामिल Realme की Realme 13 सीरीज जल्द भारत में लॉन्च की जाएगी। इसमें Realme 13 और Reame 13+ शामिल हो सकते हैं। पिछले महीने कंपनी ने Realme 13 Pro को पेश किया था। इस सीरीज के स्मार्टफोन्स के बारे में कुछ लीक से जानकारी मिली है।Realme ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्ट में Realme 13 का टीजर दिया है। इससे इस स्मार्टफोन सीरीज के जल्द देश में लॉन्च का संकेत मिल रहा है। हाल ही में Reame 13+ को बेंचमार्किंग वेबसाइट Geekbench पर देखा गया था। Realme 13 में 6.72 इंच LTPS स्क्रीन फुल HD+ रिजॉल्यूशन के साथ हो सकती है। इसमें ऑक्टाकोर चिपसेट दिया जा सकता है।

इस स्मार्टफोन को चार RAM और चार स्टोरेज के विकल्पों में उपलब्ध कराया जा सकता है। इसकी डुअल रियर कैमरा यूनिट में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा हो सकता है। इस स्मार्टफोन में 4,880 mAh की बैटरी मिल सकती है। Realme 13+ में 6.67 इंच फुल HD+ AMOLED स्क्रीन दी जा सकती है। इसमें ऑक्टाकोर चिपसेट हो सकता है। हाल ही में कंपनी के एक स्मार्टफोन को TENAA सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया था। यह Realme 13+ 5G हो सकता है। इस लिस्टिंग से Realme 13+ 5G के डिजाइन और प्रमुख फीचर्स का खुलासा हुआ है। इसके रियर में सेंटर में सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल है। इसमें दो कैमरा और LED फ्लैश यूनिट है। इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच फुल HD+ (2,400 x 1,080 पिक्सल) AMOLED स्क्रीन हो सकती है।

इसमें ऑक्टाकोर का प्रोसेसर दिया जा सकता है। Realme 13+ 5G को 6 GB, 8 GB, 12 GB और 16GB के RAM के वेरिएंट्स और 128 GB, 256 GB, 512 GB और 1 TB के स्टोरेज के विकल्पों में उपलब्ध कराया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ डुअल रियर कैमरा यूनिट हो सकती है। इसके फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है। इस स्मार्टफोन की 5,000 mAh की बैटरी 45 W वायर्ड फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ हो सकती है। इसमें सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जा सकता है। पिछले कुछ वर्षों में Realme के स्मार्टफोन्स की बिक्री तेजी से बढ़ी है।

<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

ये भी पढ़े:
Smartphone, Design, Sensor, Processor, Market, Demand, Realme, Battery, Specifications, Website, Storage, Video, GeekBench, China, Prices

संबंधित ख़बरें

#Realme #Series #Launch #India

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments