Wednesday, October 16, 2024
HomeTech & GadgetsRevolt RV1 Electric Motorcycle 16000 Bookings in First Week of Launch Price...

Revolt RV1 Electric Motorcycle 16000 Bookings in First Week of Launch Price Starting Rs 84990 Specifications Details – Viral News

Revolt ने अपनी लेटेस्ट ई-मोटरसाइकिल, RV1 को हाल ही में भारत में लॉन्च किया था और अब, कंपनी ने बताया कि इसे पब्लिक का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। Revolt का कहना है कि RV1 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल ने लॉन्च के पहले हफ्ते के भीतर 16,000 से अधिक बुकिंग हासिल की है। Revolt RV1 को दो बैटरी ऑप्शन के साथ पेश किया गया, जिसमें छोटा बैटरी पैक 100 किमी की रेंज निकालने का दावा करता है, जबकि बड़े पैक की सिंगल चार्ज रेंज 160 किमी बताई गई है। Revolt का कहना है कि यह पहली भारतीय कम्यूटर ई-मोटरसाइकिल है। 

Revolt ने प्रेस रिलीज के जरिए बताया है कि RV1 ई-मोटरसाइकिल के लॉन्च के एक हफ्ते के भीतर उसे 16,000 से अधिक बुकिंग मिली हैं। निश्चित तौर पर यह टू-व्हीलर्स में बढ़ती ई-मोटरसाइकिल डिमांड को दर्शाता है। वर्तमान में भारतीय मार्केट में ई-स्कूटर की बिक्री जोरो पर है। ऐसे में Revolt RV1 के बुकिंग नंबर ई-मोटरसाइकिल सेगमेंट में लोगो की बढ़ती रूची की ओर इशारा है। Revolt RV1 को दो वेरिएंट में पेश किया गया है, जिसमें बेस वेरिएंट की कीमत 84,990 रुपये (एक्स-शोरूम) और प्रीमियम मॉडल की कीमत 99,990 रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है।

इस मौके पर  रतनइंडिया एंटरप्राइजेज लिमिटेड की चेयरपर्सन श्रीमती अंजलि रतन ने कहा, (अनुवादित) “आरवी1 की अभूतपूर्व मांग से हम बहुत आभारी हैं। यह महत्वपूर्ण प्रतिक्रिया न केवल हमारे संकल्प को मजबूत करती है बल्कि हमें भारत के इलेक्ट्रिक क्षेत्र में अग्रणी बने रहने के लिए प्रेरित करती है।”

Revolt RV1 का 2.2 kWh बैटरी वेरिएंट 100 किमी की रेंज, जबकि 3.24 kWh बैटरी पैक सिंगल चार्ज में 160 किमी की रेंज देने का दावा करता है। दोनों ही वेरिएंट IP67 वाटर रेजिस्टेंट हैं। इसमें 2.8 किलोवाट मिड-मोटर और एक चेन ड्राइव सिस्टम मिलता है। कंपनी का कहना है कि रिवोल्ट 250 किलोग्राम की पेलोड क्षमता रखता है। RV1 के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और रियर में ट्विन शॉकर्स हैं। ई-मोटरसाइकिल दो घंटे और 15 मिनट में शून्य से 80 प्रतिशत तक चार्ज हो सकती है। Revolt RV1 में 6-इंच का डिजिटल LCD इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है। ई-मोटरसाइकिल डुअल डिस्क ब्रेक, मल्टीपल स्पीड मोड और एक रिवर्स मोड से लैस है।

<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

#Revolt #RV1 #Electric #Motorcycle #Bookings #Week #Launch #Price #Starting #Specifications #Details

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments