Samsung Music Frame 120W wireless speaker Launch Price Rs 29990 – Viral News

Samsung ने आज अपना म्यूजिक फ्रेम पेश किया है। यह वायरलेस स्पीकर पिक्चर फ्रेम के तौर पर भी काम करता है। यह स्टाइलिश डिवाइस यूजर्स को हाई क्वालिटी ऑडियो का अनुभव प्रदान करते हुए फोटो डिस्प्ले करने की भी सुविधा देता है। म्यूजिक फ्रेम 120W आउटपुट, डॉल्बी एटमॉस 2.0 चैनल और अपने 6 स्पीकर के जरिए सराउंड साउंड एक्सटेंड के साथ क्लियर साउंड प्रदान करता है। यह वॉल माउंट और टेबलटॉप इंस्टॉलेशन दोनों का सपोर्ट करता है।

Samsung Music Frame Price

कीमत की बात करें तो Samsung Music Frame की कीमत 29,990 रुपये है। यह Samsung की ऑफिशियल साइट पर उपलब्ध है। यह लिमिटेड टाइम के लिए 23,990 रुपये में उपलब्ध है। इसे ई-कॉमर्स साइट Amazon और चुनिंदा ऑफलाइन स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।

Samsung Music Frame Specifications

Samsung Music Frame में 120W पावर कैपेसिटी है। इसमें 2.0 चैनल दिया गया है। इसमें 6 स्पीकर दिए गए हैं। यह एक्टिव वॉयस एंप्लिफायर, स्पेसफिट साउंड, वॉयस एनहेंस मोड और नाइट मोट से लैस है। यह एडेप्टिव, म्यूजिक और स्टैंडर्ड जैसे तीन साउंड मोड से लैस है। यह स्पीकर एटम्स म्यूजिक, एटम्स और डॉल्बी डिजिटल प्लस प्रदान करता है। कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई 5, ब्लूटूथ v5.2, वन कंट्रोल और 1 ऑप्टिकल इन दिया गया है।

यह स्पीकर गूगल, एलेक्सा और Bixby जैसे वॉयस एसिस्टेंट से लैस है। अन्य स्पेशल फीचर्स में क्यू-सिम्फनी, टैप साउंड, स्पॉटिफाई कनेक्ट, वायरलेस डॉल्बी एटमॉस, वायरलेस म्यूजिक स्ट्रीमिंग, क्रोमकास्ट, एयरप्ले और रून सर्विस शामिल हैं। स्पीकर के साथ वाल माउंट ब्रैकेट आता है। स्पीकर पूरे कमरे में बैलेंस ऑडियो अनुभव प्रदान करता है। थ्री-वे स्पीकर और एक वेवगाइड के साथ म्यूजिक फ्रेम एक बेहतर तरीके से समान साउंड फैलाता है। यह प्ले, पॉज, ट्रैक स्किपिंग और वॉल्यूम एडजस्टमेंट के लिए हैंड्स-फ्री कंट्रोल प्रदान करता है। इसके अलावा यह AirPlay 2 के साथ काम करता है।

म्यूजिक फ्रेम में रूम एकोस्टिक्स पर बेस्ड ऑप्टिमाइज ऑडियो के लिए स्पेसफिट साउंड प्रो फीचर है जो कि एडवांस स्टीरियो या सराउंड साउंड के लिए क्यू-सिम्फनी के साथ इंटीग्रेटेड है। क्लियर और एडेप्टिव साउंड के लिए स्मार्टथिंग्स ऐप के जरिए रियल टाइम इक्वलाइजर एडजेस्टमेंट की सुविधा प्रदान करता है। अन्य फीचर्स में क्लियर वॉयस एडेप्शन के लिए एक्टिव वॉयस एम्पलीफायर, ऑडियो मिररिंग के लिए टैप साउंड, कस्टमाइजेबल आर्ट पैनल और कलर बेजल, टीवी (सैमसंग) और म्यूजिक फ्रेम दोनों के लिए एक रिमोट कंट्रोल और वाई-फाई या ब्लूटूथ के जरिए वायरलेस टीवी कनेक्शन शामिल हैं।

Source link

Leave a Comment