Wednesday, October 16, 2024
HomeTech & GadgetsSamsung Preparing to Lauch Galaxy A56, May Get Exynos 1580 Processor -...

Samsung Preparing to Lauch Galaxy A56, May Get Exynos 1580 Processor – Viral News

दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन मेकर Samsung का Galaxy A56 जल्द लॉन्च हो सकता है। यह इस वर्ष मार्च में पेश किए गए Galaxy A55 की जगह लेगा। इसमें प्रोसेसर के तौर पर Exynos 1580 दिया जा सकता है। इसमें नया Android 15 ऑपरेटिंग सिस्टम हो सकता है। 

इस स्मार्टफोन को बेंचमार्किंग वेबसाइट Geekbench पर देखा गया है जिससे इससे कुछ स्पेसिफिकेशंस का पता चला है। इसका मॉडल नंबर – SM-A566B है। इसमें सैमसंग का नया Exynos 1580 चिपसेट दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में Android 15 OS हो सकता है। Galaxy A56 को IMEI के डेटाबेस पर भी देखा गया है। हालांकि, सैमसंग ने इस स्मार्टफोन के लॉन्च की तिथि की जानकारी नहीं दी है। इसे अगले वर्ष की पहली तिमाही में लाया जा सकता है। 

पिछले महीने सैमसंग ने Galaxy S24 FE को देश में लॉन्च किया था। इसका डिजाइन Galaxy S24 के समान है। इसमें प्रोसेसर के तौर पर Exynos 2400e दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट है। इसके फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 10 मेगापिक्सल का कैमरा है। यह Galaxy AI फीचर्स को भी सपोर्ट करता है। Galaxy S24 FE की 3 अक्टूबर से बिक्री की जाएगी। इस स्मार्टफोन में 8 GB का RAM है। इसमें स्टोरेज के तीन विकल्प – 128 GB, 256 GB और 512GB हैं। इसे ब्लू, ग्रेफाइट, ग्रे, मिंट और येलो कलर्स में खरीदा जा सकेगा। 

डुअल सिम (नैनो) वाले इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 14 ऑपेटिंग सिस्टम दिया गया है। इसका 6.7 इंच का फुल-HD+ (1,080 x 2,340 पिक्‍सल) डायनैमिक AMOLED 2X डिस्प्ले 120 Hz के रिफ्रेश रेट के साथ है इस स्मार्टफोन में 4,700mAh की बैटरी दी गई है जो 25 W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसमें कनेक्टिविटी के विकल्पों में 5G, Wi-Fi, ब्‍लूटूथ और USB Type-C पोर्ट दिए गए हैं। सैमसंग एक बड़े और रोल होने वाले डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इसमें फ्लेक्सिबल स्क्रीन होगी जिसे पूरी तरह ओपन कर एक बड़ा डिस्प्ले मिलेगा। कंपनी ने छह वर्ष पहले अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च किया था। इससे पहले कंपनी ने एक हाइब्रिड डिवाइस प्रदर्शित किया था जो एक साथ फोल्ड और स्लाइड हो सकता है। 
 

<!–

–>

#Samsung #Preparing #Lauch #Galaxy #A56 #Exynos #Processor

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments