Friday, September 20, 2024
HomeTech & GadgetsTecno Spark 20 Pro 5G with 16 gb ram 5000mah battery India...

Tecno Spark 20 Pro 5G with 16 gb ram 5000mah battery India Launch July 9 Design specifications revealed – Viral News

Tecno Spark 20 Pro 5G ग्लोबल मार्केट में जून में ही लॉन्च हो चुका है। अब कंपनी इसे भारत में लॉन्च करने जा रही है। भारतीय वेरिएंट काफी हद तक ग्लोबल वेरिएंट जैसा ही होने की संभावना है। कंपनी ने लॉन्च से पहले इसके मेन स्पेसिफिकेशंस भी टीज कर दिए हैं। इसके लिए Amazon पर एक माइक्रोसाइट लाइव हो चुकी है। आइए जानते हैं डिटेल्स। 

Tecno Spark 20 Pro 5G भारत में 9 जुलाई को लॉन्च होने जा रहा है। फोन Amazon से खरीदा जा सकेगा जिसके लिए लॉन्च से पहले एक माइक्रोसाइट भी ई-कॉमर्स वेबसाइट पर लाइव हो चुकी है। फोन कब से उपलब्ध होगा इसकी जानकारी भी टेक्नो ने दी है। माइक्रोसाइट पर फोन का टीजर देखकर पता चलता है कि इसका डिजाइन ग्लोबल वेरिएंट के लगभग समान ही है। रियर में ट्रिपल कैमरा यूनिट है जो कि थोडे़ उभरे हुए मॉड्यूल के साथ नजर आ रहा है। इसमें सिल्वर कलर का मैटेलिक बॉर्डर दिखाई देता है। 

फोन का सिम ट्रे स्लॉट लेफ्ट में ऊपरी कोने की ओर रखा गया है। राइट स्पाइन पर ऊपर की तरफ वॉल्यूम और पावर बटन दिए गए हैं। टॉप कॉर्नर पर Dolby Atmos का प्रिंट दिखता है जिसके पास स्पीकर ग्रिल भी दिया गया है। फोन को कंपनी ने व्हाइट शेड में टीज किया है। 
 

Tecno Spark 20 Pro 5G features

Tecno Spark 20 Pro 5G का भारतीय वेरिएंट 108 मेगापिक्सल कैमरा के साथ आ सकता है। इसमें ट्रिपल कैमरा सिस्टम होगा जिसमें एक माइक्रो लेंस भी देखने को मिलेगा। सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। फोन में MediaTek Dimensity 6080 SoC होगा। यही चिपसेट ग्लोबल मॉडल में भी मौजूद है। इसके साथ में 16 जीबी की डाइनेमिक रैम दी गई है। ऑनबोर्ड स्टोरेज 256 जीबी की है। फोन में माइक्रोएसडी कार्ड का सपोर्ट है जिससे स्टोरेज 1TB तक बढ़ाई जा सकती है।  

Tecno Spark 20 Pro 5G के ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह Android 14 आधारित HiOS 14 के साथ आएगा। इसमें 6.78 इंच का फुलएचडी प्लस डिस्प्ले होगा। फोन में 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। इसमें 5000mAh की बैटरी है जिसके साथ 33W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है। 

<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments