Friday, September 20, 2024
HomeTech & GadgetsVivo Y18t and Vivo Y18i affordable phone spotted on IMEI database know...

Vivo Y18t and Vivo Y18i affordable phone spotted on IMEI database know details – Viral News

Vivo अफॉर्डेबल स्मार्टफोन्स की बड़ी रेंज पेश करने के लिए जानी जाती है। अब कंपनी फिर से सस्ते स्मार्टफोन्स मार्केट में लाने की तैयारी में है। ये फोन Y18t और Vivo Y18i होंगे। इन दोनों ही स्मार्टफोन्स को लॉन्च से पहले IMEI डेटाबेस में देखा गया है। आइए जानते हैं इनके बारे में। 

Vivo Y18t और Vivo Y18i कंपनी की ओर से लेटेस्ट अफॉर्डेबल स्मार्टफोन के रूप में जल्द लॉन्च किए जा सकते हैं। गिजमोचाइना की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों ही स्मार्टफोन, Vivo Y18t और Y18i को IMEI डेटाबेस में देखा गया है। कंपनी इन दोनों स्मार्टफोन्स के माध्यम से बजट सेग्मेंट में और तगड़ा कंपीटिशन क्रिएट कर सकती है। 

Vivo Y18t का मॉडल नम्बर V2408 है जबकि Vivo Y18i का मॉडल नम्बर V2414 है। हालांकि इन स्मार्टफोन्स के बारे में यहां पर अन्य कोई जानकारी नहीं मिलती है। लेकिन इतना कहा जा सकता कि ये नए फोन इससे पहले आए मॉडल से अपग्रेडेड फीचर्स के साथ आ सकते हैं। सीरीज में कंपनी Vivo Y18 को लॉन्च कर चुकी है। Vivo Y18 में 6.56 इंच का HD+ एलसीडी डिस्‍प्‍ले दिया गया है। डिस्‍प्‍ले में 90Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है और उसकी पिक्‍सल डेंसिटी 269ppi है। स्‍मार्टफोन में मीडियाटेक का हीलियो G85 प्रोसेसर लगाया गया है, जिसके साथ 4 जीबी रैम जोड़ी है। स्‍टोरेज अधिकतम 128 जीबी तक है। स्‍मार्टफोन एंड्रॉयड 14 ओएस पर चलता है, जिस पर Funtouch OS 14 की लेयर है। 

Vivo Y18 में 50 मेगापिक्‍सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। उसके साथ 0.08 एमपी का एक और सेंसर है। फ्रंट में 8 एमपी का सेल्‍फी कैमरा मिलता है। वीवो फोन में 5,000mAh की बैटरी है। यह 15W की चार्जिंग को सपोर्ट करती है। साइड माउंटेड फ‍िंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा इस फोन में है। IP54 रेटिंग भी दी गई है। ऊपर बताए गए दोनों डिवाइसेज भी इसी तरह लेटेस्ट अफॉर्डेबल स्मार्टफोन के रूप में जल्द लॉन्च किए जा सकते हैं।
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments