Friday, September 20, 2024
HomeTech & GadgetsXiaomi 15 to launch with 90W fast charging as spotted on 3C...

Xiaomi 15 to launch with 90W fast charging as spotted on 3C certification china more details – Viral News

Xiaomi अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Xiaomi 15 को अगले महीने लॉन्च कर सकती है। हालांकि अभी लॉन्च डेट की अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन लगातार एक के बाद एक सर्टीफिकेशंस में सीरीज के स्मार्टफोन का दिखाई देना संकेत है कि यह सीरीज अगले महीने ही लॉन्च की जा सकती है। सीरीज के स्मार्टफोन्स Xiaomi 15 और 15 Pro को हाल ही में रेडियो सर्टीफिकेशन मिला था। अब Xiaomi 15 को एक और महत्वपूर्ण सर्टीफिकेशन मिल गया है। 

Xiaomi 15 स्मार्टफोन की चार्जिंग क्षमता का खुलासा हो गया है। स्मार्टफोन को चीन की 3C सर्टीफिकेशन में देखा गया है। हालांकि गिजमोचाइना की रिपोर्ट के मुताबिक फोन का नाम सीधे तौर पर यहां मेंशन नहीं किया गया है, लेकिन मॉडल नम्बर से यहां पुष्टि हो जाती है। फोन का मॉडल नम्बर 24129PN74C यहां मेंशन किया गया है जो कि IMEI डेटाबेस में भी दिया गया है। Xiaomi 15 में 90W फास्ट चार्जिंग देखने को मिल सकती है। 

Xiaomi 14 में भी कंपनी ने 90W फास्ट चार्जिंग दी थी। इस फोन के लिए दावा किया गया था कि यह 0 से 100% केवल 31 मिनट में चार्ज हो सकता है। इस लिहाज से 90W चार्जिंग स्पीड काफी अच्छी मानी जाती है। वायरलेस चार्जिंग के डिटेल्स अभी Xiaomi 15 के लिए नहीं सामने आए हैं, लेकिन पिछले मॉडल की तरह इसमें भी 50W वायरलेस चार्जिंग आने की संभावना है। 
सीरीज के अन्य स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Xiaomi 15 सीरीज में Snapdragon 8 Gen 4 प्रोसेसर आने की संभावना है। इसमें 4900mAh तक बैटरी देखने को मिल सकती है। वनिला मॉडल 1.5K रिजॉल्यूशन डिस्प्ले के साथ आ सकता है जिस पर Dragon Crystal Glass का प्रोटेक्शन देखने को मिल सकता है। फोन रियर में 50MP मेन कैमरा से लैस हो सकता है। अन्य दो लेंस भी 50MP के अल्ट्रावाइड, और टेलीफोटो सेंसर हो सकते हैं। फोन में अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी देखने को मिल सकता है। डस्ट और वाटर के लिए इसमें IP68 रेटिंग देखने को मिल सकती है। 

 <!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

#Xiaomi #launch #90W #fast #charging #spotted #certification #china #details

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments