Thursday, October 17, 2024
HomeTech & GadgetsXiaomi India make Katrina Kaif brand ambassador once again know details -...

Xiaomi India make Katrina Kaif brand ambassador once again know details – Viral News

Xiaomi India ने एक बार फिर से बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कटरीना कैफ को ब्रैंड एम्बेस्डर के रूप में साइन किया है। यह दूसरी बार है जब कटरीना शाओमी ब्रैंड का प्रचार करने आई हैं। ब्रैंड एम्बेस्डर के तौर पर एक्ट्रेस शाओमी डिवाइसेज की बड़ी रेंज को प्रोमोट करती नजर आएंगी जिनमें स्मार्टफोन से लेकर, स्मार्ट TV, टैबलेट आदि भी शामिल किए जा सकते हैं। शाओमी ने अपने अधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से कटरीना के साथ फिर से काम करने की घोषणा की है। 

स्मार्टफोन मेकर Xiaomi के लिए कटरीना कैफ फिर से ब्रैंड एम्बेस्डर बन गई हैं। इससे पहले कंपनी ने उन्हें 2017 में ब्रैंड एम्बेस्डर बनाया था जब शोओमी ने Y सीरीज के स्मार्टफोन मार्केट में उतारे थे। कटरीना ने उस वक्त Redmi Y1 के साथ कंपनी में कदम रखा था। 2017 के बाद अब एक्ट्रेस 7 साल के अंतराल के बाद फिर से कंपनी से जुड़ी है। कंपनी का कहना है कि शाओमी का यह कदम इनोवेशन के लिए उसकी प्रतिबद्धता का प्रमाण है। कटरीना जैसी अभिनेत्री की ग्लोबल अपील, और अद्भुत सुंदरता को कंपनी ने अपनी इनोवेशन के साथ मिलाया है। 

कंपनी का मानना है कि कटरीना को ब्रैंड एम्बेस्डर के रूप में फिर से लॉन्च करके ब्रैंड कंज्यूमर्स के साथ अपने संबंध को पहले से ज्यादा मजबूत करने की कोशिश करेगी। साथ ही कंपनी का उद्देश्य भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में अपनी पैठ को फिर से बढ़ाना है जैसा कि यह कुछ समय पहले मार्केट में अपनी एक बेहद मजबूत पकड़ के साथ मौजूद थी।

Xiaomi Redmi Y1 के साथ एक्ट्रेस ने पहली बार एम्बेस्डर के रूप में काम किया था। इस फोन में 5.5 इंच का एचडी डिस्प्ले है। इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन है। फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर है। इसमें 3 जीबी रैम है और इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है। ज़रूरत पड़ने पर 128 जीबी तक बढ़ाई जा सकती है। शाओमी रेडमी वाई1 में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और फ्रंट पैनल पर एलईडी सेल्फी लाइट के साथ 21 मेगापिक्सल का कैमरा है। फोन की बैटरी 3080 एमएएच की है।
 

<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

#Xiaomi #India #Katrina #Kaif #brand #ambassador #details

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments